Sunday, April 6, 2014

THE POST THAT DESERVES TO BE ON MY BLOG...

VOTE FOR BETTER CHANGE





I came across the following post of Mr. Dinesh wherein he has well justified as to why we must support AAP at this juncture of revolutionary times and rise against corruption irrespective of how many seats it is able to capture in Election 2014. The writer pleads with every reader earnestly to share it with as many people as possible therefore I am sort of morally obligated to display it in toto on my blog.




बहुत से अच्छे लोगों के मन में भी है।

मैं तो यही कहूँगा, अगर आप को लगता है अरविन्द ईमानदार है, अगर आप को विश्वाश है वो अपने स्वार्थ के लिए नहीं, देश के लिए लड़ रहा है! अगर आप को सच में लगता है जन लोकपाल के लिए जिन लाखों लोगों ने सड़क पर उतर कर संघर्ष किया वो मूर्ख नहीं थे तो बेझिजक AAP को वोट कीजिए। अगर आप को 100% यकीन भी हो कि वो हार जाएगा तो भी वोट दीजिए। और तो और अगर आप को लगे के इस देश में सिर्फ़ आप की एक वोट ही अरविन्द को पड़ने वाली है, तो भी वोट दीजिए। क्यूँ??

यह बताने के लिए वोट दें, भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ इस युद्ध में अरविन्द अकेला नहीं है, हम भी उसके साथ हैं। उस अकेले योद्धा को यह विश्वास दिलाने के लिए वोट दो के उसके द्वारा किए गए पर्यास असफ़ल नहीं हो रहे, हम उसको समझ रहे हैं,देश जाग रहा है। भरष्ट तंत्र को यह बताने के लिए वोट दो, कि अब एक अरविन्द को मारने से तुम्हारा रास्ता साफ़ नहीं होने वाला,, तुम एक अरविन्द को मारोगे तो करोड़ों अरविन्द आएँगे तुमसे टक्कर लेने। हार जीत को भूल कर अपना कर्म करो, बाकी सब नीयती पर छोड़ दो, तुम अपना कर्तव्य करो यही तो सिखाया था भग्वान ने गीता में, उसी को याद करके वोट दो। वोट इस लिए दो क्यूँकी अगर आज सच हार गया और यह आन्दोलन दब गया तो, फ़िर कोई दूसरा अरविन्द नहीं आएगा अपना सब कुच्छ दाव पर लगाकर तुम्हारे लिए लड़ने। यह भ्रष्ट सत्ता कभी दूसरा आन्दोलन खड़ा ही नहीं होने देंगी। लोगों का सत्य से विश्वाश उठ जाएगा। इस लिए हवाओं में यह सन्देश फैलाने के लिए वोट दो के सत्य के रक्षक अभी मरे नहीं हैं।

मानता हूँ के आप के एक वोट से वो PM नहीं बन जाएगा, लेकिन आप का वोट सत्य के लिए लड़ने वालों को साहस तो जरूर देगा। वरना यह भरष्ट सत्ता उनको मूर्ख साबित कर देगी, दिन में सपने देखने वाले लोग साबित कर देगी। नतीजा यह होगा सपने ही मर जाएँगे। और पाश कहता है:

"सबसे खतरनाक होता है, सपनो का मर जाना "
इस सपने को बचाने के लिए वोट दें। धन्यवाद।।

(क्रप्या इसको इतना शेयर करें के हर व्यक्ति जो दुविधा में है इसे पढ़ सके, देश के लिए इतना तो आप कर ही सकते हैं।)


वोट देकर राष्ट्रीय धर्म का पालन करें 
वोट देकर भ्रष्टाचार का उन्मूलन करें 
वोट देकर अपना नैतिक धर्म निभाएं 
वोट देकर देश के प्रति सम्मान दिखाएँ 
Post a Comment